Explosion In Dehradun : देहरादून में सुनाई दी धमाकों की आवाज, प्रशासन हुआ अलर्ट

Explosion In Dehradun

Explosion In Dehradun : देहरादून में सुनाई दी धमाकों की आवाज, प्रशासन हुआ अलर्ट आज दोपहर को राजधानी देहरादून के कई इलाके धमाकों की आवाज सुनाई दी ; इन आवाजों से लोग डर से सहम गए। एक के बाद एक देहरादून के कई क्षेत्रों में धमाकों की आवाज आने की खबर तेजी से फैली तो पुलिस प्रशासन भी अलर्ट हो गया। टीमें मौके के लिए रवाना हुई है।

Bastar : पीएम मोदी ने बस्तर में विजय संकल्प रैली के दौरान कांग्रेस पर साधा निशाना

इस दौरान डीएम सोनिका ने कहा कि उनके पास कोई सूचना नहीं है। अभी तक इतनी जानकारी पुष्ट हो पाई है कि धमाका जमीन पर नहीं था। अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह उत्तरकाशी (Explosion In Dehradun) में चल रहे वायु सेना के अभियान में उड़ने वाले विमान या मिसाइल की सुपर सोनिक बूम की आवाजज हो सकती है। जब कोई मिसाइल बहुत कम ऊंचाई पर फायर होती है तो उससे ऐसी आवाज संभव है। फिलहाल पुलिस कप्तान वायु सेना के अधिकारियों से भी संपर्क कर रहे हैं।

वहीं सिटी मजिस्ट्रेट प्रत्यूष कुमार का कहना है कि ऐसी सूचना तो चल रही है, लेकिन कोई पुष्ट जानकारी नहीं मिल पा रही है कि यह आवाज आई कहां से। यदि किसी व्यक्ति के पास पुष्ट जानकारी हो तो प्रशासन को दे सकता है ताकि आगे पड़ताल की जा सके। हालांकि पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है।

थाना प्रेमनगर प्रभारी गिरीश चंद्र ने बताया पुलिस टीमें निरंतर सूचना की पुष्टि के लिये प्रयासरत हैं। साथ ही आम जनता से अपील की जा रही है की ऐसी किसी सूचना पर घबरायें न, पुलिस द्वारा अन्य सम्बन्धित ऐजेन्सीज से सम्पर्क कर सूचना की प्रमाणिकता की जांच की जा रही है।

Delhi : जल बोर्ड घोटाले को लेकर दिल्ली विधानसभा में भाजपा का हंगामा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *