Shakti Row : राहुल गांधी के ‘शक्ति’ प्रदर्शन पर सियासी संग्राम

Shakti Row

नई दिल्ली। Shakti Row। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने महाराष्ट्र में रैली में कहा था कि वो शक्ति के खिलाफ लड़ रहे हैं। पीएम मोदी ने आज राहुल गांधी के इस टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा,”वह (राहुल गांधी) कहते हैं कि उनकी लड़ाई शक्ति के खिलाफ है। मेरे लिए हर बेटी शक्ति का रूप है और मैं अपनी माताओं-बहनों की रक्षा के लिए जान की बाजी लगा दूंगा।

SC on Electoral Bonds : SBI को 21 मार्च तक देनी होगी सारी जानकारी – SC

राहुल गांधी ने आखिर कहा क्या?

दरअसल, यह भी जान लें कि राहुल गांधी ने ‘शक्ति’ को लेकर आखिर ऐसा क्या कहा है। रविवार को मुंबई के शिवाजी पार्क में आई.एन.डी.आई. गठबंधन ने एक विशाल रैली को आयोजित किया। इस रैली में कांग्रेस नेताओं ने भी शिरकत किया।

रैली में राहुल गांधी ने कहा कि हम एक शक्ति के खिलाफ (Shakti Row) लड़ रहे हैं। सवाल यह है कि शक्ति क्या है। राजा की आत्मा ईवीएम में है। सही है। राजा की आत्मा ईवीएम और हर संस्था में है। राजा की आत्मा सीबीआई और आयकर विभाग में है।

राम जन्मभूमि मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास ने सोमवार को कहा कि देवी-देवताओं के खिलाफ बोलने वालों को जेल भेजा जाना चाहिए। उन्होंने आगे कांग्रेस को हिंदू विरोधी पार्टी बताते हुए कहा अगर राहुल गांधी ऐसी टिप्पणी करेंगे तो उनके खिलाफ कौन खड़ा रहेगा। नारी शक्ति हिंदू, सनातन धर्म का गौरव है।

राहुल गांधी के समर्थन में उतरे विपक्षी नेता (Shakti Row)

राष्ट्रीय जनता दल के नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि राहुल गांधी ने जो कहा वो सही कहा है। कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने भी राहुल गांधी के बयान का समर्थन किया है।

उन्होंने कहा,” “हर कोई यह जानता है। उन चुनावी बॉन्डों को देखें जो आए हैं। उन्होंने (भाजपा) ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल न केवल विपक्ष को धमकाने के लिए किया है, बल्कि उनसे भारी मात्रा में पैसा कमाने के लिए भी किया है।”

Election Commission : बिहार-UP समेत छह राज्यों के गृह सचिव हटाए ; EC का एक्शन

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *